Home About Us

About Us

मेरा नाम अमनदीप है और मैं लुधिआना शहर में रहने वाला हूँ जो पंजाब में स्थित है। मैंने अपनी होटल मॅनॅग्मेंट की पढ़ाई सायप्रस से की है। lifestyle में मैंने अपनी पहली नौकरी की और उस नौकरी को मेहनत और लग्न से करने से मुझे अनुभव मिला जिससे मुझे आगे चलकर और अच्छी नौकरियाँ खोजने में ज्यादा परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा। मुझे अपना पहला अनुभव हमेशा याद रहेगा मैं अपने दोस्तों और टीम मेम्बर्स को अपनी पहली नौकरी के अनुभव को शेयर करता रहता हूँ।

मैं एक ब्लॉगर कैसे बना ?


यदि कोई ब्लॉगर है तो उसे लिखने पढ़ने का शौक तो होगा ही क्योंकि यह एक स्वाभाविक सी बात है और इंटरनेट के बारे में कुछ न कुछ जानकारी तो सबको होती ही है। मेरा हाल भी कुछ ऐसा ही था मैं एक shopkeeper होने के कारण ज्यादा समय नहीं निकाल पाता था पर जब भी मुझे कुछ समय मिलता था तो मैं कुछ न कुछ लिख कर पोस्ट करता रहता था। जिसकी बजह से मुझे ब्लॉगिंग के बारे में कुछ न कुछ जानकारी थी पर इसे प्रोफेशन बनाने के लिए मैंने कभी नहीं सोचा था।

TheNews67.com हिन्दी ब्लॉग किस तरह बना ?


हिंदी ब्लॉग की शुरुआत करने के बारे में उस समय सोचा मैंने जब पवन अग्गरवाल सर की वीडियो यूट्यूब पर देखा की मुझसे काम आगे के बॉयज धमाल कर रहे हैं तोह मैं क्यों नहीं कर सकता फिर मैंने पहले पवन सर और सतीश क वीडियो को देख कर नोट्स रेडी किये और फिर 1 साल तक प्रक्टिसे की और फिर स्टार्ट कर दिया .