Home Blog Pushpa 2 की रिलीज़ से ...
bollywood action

Pushpa 2 की रिलीज़ से पहले Allu Arjun ने दिया हिन्दी फिल्मों पर बड़ा बयान

21 Jun 2024 1642 Views
IMG

साउथ की फिल्मों को हिंदी भाषी दर्शकों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। यही वजह है कि अब साउथ की फिल्मों को हिंदी भाषा में भी रिलीज़ किया जाता है। अल्लू अर्जुन (allu arjun) की फिल्म पुष्पा को हिंदी बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता मिली थी, जिस वजह से इस फिल्म का दूसरा भाग भी निर्माताओं के द्वारा बनाया गया। 15 अगस्त को फिल्म पुष्पा 2 (pushpa 2) रिलीज़ होने के लिए तैयार है। दर्शक बेसब्री के साथ इस फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं। इससे पहले फिल्म के अभिनेता अल्लू अर्जुन ने बड़ा बयान दिया है।

एक समय था जब बॉलीवुड फिल्मों का बोलबाला हुआ करता था, लेकिन अब अधिकतर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो रही हैं। वहीँ साउथ की फिल्मों को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। साउथ सिमेना अब बॉलीवुड को पीछे छोड़ता हुआ दिख रहा है। दर्शक भाषा के बंधन को तोड़कर अलग-अलग भाषाओँ की फिल्में देखना पसंद कर रहे हैं। इस पर अल्लू अर्जुन ने भी अपना बयान दिया है।

बॉलीवुड पर पुष्पा allu arjun का बयान

अल्लू अर्जुन (allu arjun) ने कहा कि वह अपनी फिल्मों और पैन इंडिया रिलीज़ के जरिए बॉलीवुड और साउथ के बीच भाषा के इस अंतर को हटाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वह ऐसा करने वाले पहले एक्टर होंगे। (allu arjun) अल्लू ने यह बात एक इंटरव्यू के दौरान कही है। उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। अभिनेता ने कहा कि बॉलीवुड एक नई शुरुआत और बदलाव के दौर से गुजर रहा है और मैं इस बदलाव में सबसे आगे रहना चाहता हूं।

अल्लू अर्जुन (allu arjun) ने आगे कहा कि, मैं बॉलीवुड और ग्लोबल सिनेमा के बीच के गैप को भरना चाहता हूं। एक यूनिक सिनेमैटिक एक्सपीरियंस बनना चाहता हूं, जो दुनियाभर के दर्शकों को पसंद आए। मल्टी-जॉनर फॉर्मेट और नए स्टोरी आइडिया व ट्रेडिशनल फिल्में बनती रहनी चाहिए तभी दर्शकों को भी फिल्म देखने में मज़ा आएगा।

15 अगस्त को आ रही है फिल्म पुष्पा 2

अल्लू (allu arjun) की फिल्म ‘पुष्पा 2’ रिलीज़ होने के लिए तैयार है। हा फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। अब तक फिल्म (पुष्प 2) (pushpa 2) का ट्रेलर दर्शकों के सामने पेश नहीं किया गया है। हालांकि फिल्म निर्माताओं ने पुष्प 2 के गाने रिलीज़ करना शुरू कर दिया है। फिल्म का तितल ट्रेक पहले ही रिलीज़ किया जा चुका है, वहीँ अब इसका दूसरा गाना भी रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

फिल्म के टाइटल ट्रेक को दर्शकों से अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है। अब तक यह गाना 100 मिलियन व्यूज के आंकड़े को पार कर चुका है। पुष्पा (pushpa 2) का दूसरा गाना 29 मई को रिलीज़ किया जायेगा, इससे पहले इस गाने के प्रोमो को जारी किया गया था। फिल्म के दूसरे गाने को 6 भाषाओं में रिलीज किया जायेगा। इस गाने के रिलीज़ होने की जानकारी फिल्म निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर दी है।

निर्माताओं ने एक पोस्टर साझा किया, जिसमें अल्लू अर्जुन (allu arjun) और रश्मिका (Rashmika) रोमांटिक पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। मेकर्स ने कैप्शन में लिखा, ‘पुष्पा 2: द रूल’ का दूसरा गाना #द कपल सॉन्ग कल सुबह 11:07 बजे रिलीज होने वाला है। इसे लेकर उत्साह बढ़ता जा रहा है। इस गाने को मेलोडी क्वीन श्रेया घोषाल ने 6 भाषाओं में अपनी आवाज से सजाया है।

गानों ने बनाया था पुष्पा को हिट

आज पुष्पा (pushpa 2) का नाम हर बच्चे की जुबान पर है। पहली फिल्म को हिट बनाने में गानों ने सबसे बड़ी भूमिका अदा की थी। फिल्म के सभी गाने आते ही लोगों की जुबां पर चढ़ गए थे। यही कारण है कि पुष्पा (pushpa 2) को बड़ा हिट बनाने के लिए निर्माता फिल्म के गानों को रिलीज़ कर रहे हैं। जानकारी के आनुसार इसमें एक आइटम सॉन्ग होगा, जिसमें बॉलीवुड की कोई बड़ी अभिनेत्री थिरकते हुए दिखाई देगी। वह कौन सी अभिनेत्री होगी इस पर अभी कोई फाइनल न्यूज़ निकल कर सामने नहीं आई है। लेकिन एक रिपोर्ट में बताया गया कि (Janhvi Kapoor and Tripti Dimri) जान्हवी कपूर और तृप्ति डिमरी में से किसी एक अभिनेत्री को इस ख़ास गाने के लिए फ़ाइनल किया जा सकता है। इस आइटम नंबर की शूटिंग कब और कहा की जाएगी इसकी भी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। हालांकि, रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी इस स्पेशल सॉन्ग में परफॉर्म करती नजर आने वाली हैं।

सिंघम से होगी टक्कर पुष्पा (pushpa 2) की

बॉक्स ऑफिस पर 15 अगस्त के दिन अजय देवगन की फिल्म सिंघम 3 भी रिलीज़ होने वाली है। यानि पुष्पा 2 और सिंघम 3 बॉक्स ऑफिस की जंग में आमने सामने होंगी। फिल्म्हाल तो अजय देवगन इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। उनके साथ फिल्म में (Akshay Kumar, Tiger Shroff) अक्षय कुमार, टाइगर श्रोफ और (Arjun Kapoor) अर्जुन कपूर भी दिखाई देने वाले हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि पुष्पा 2 vs सिंघम 3 में से कौनसी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर राज करती है।

Writer : Abhishek