Home Blog जूनियर NTR के बाद ...
celebrity talkies

जूनियर NTR के बाद वॉर 2 से जुड़ा साउथ का एक और बड़ा नाम

21 Jun 2024 2019 Views
IMG

बॉलीवुड ने अब साउथ के कलाकारों को फिल्मों में कास्ट करना शुरू कर दिया है। अब बॉलीवुड भी पैन इंडिया फिल्म बनाने पर जोर दे रहा है। यही वजह है कि हिंदी फिल्मों में साउथ के कलाकार दिखाई दे रहे हैं। यश राज फिल्म्स के द्वारा स्पाई यूनिवर्स को शुरू किया गया है। सलमान की टाइगर सीरीज, शाहरुख़ खान की पठान और ऋतिक रोशन की वॉर भी इस यूनिवर्स का हिस्सा है। yrf के द्वारा स्पाई यूनिवर्स की आगामी फिल्मों की घोषणा भी कर दी गई है। इन फिल्मों में वॉर 2, पठान 2 और टाइगर Vs पठान शामिल है। आने वाले 2 वर्षों में इन बड़ी फिल्मों को रिलीज़ करने की योजना बनाई जा रही है।

साल 2025 में रिलीज़ होगी वॉर 2

yrf के स्पाई यूनिवर्स वॉर 2 को सबसे पहले रिलीज़ किया जाएगा। इस फिल्म को बड़ी हिट बनाने के लिए पूरी कोशिश की जा रही है। बड़े-बड़े कलाकारों को इस फिल्म से जोड़ा जा रहा है, जिसमें साउथ के कलाकार भी शामिल हैं। ऋतिक रोशन के अलावा फिल्म में साउथ के super star junior ntr भी फिल्म में विलेन के रूप में दिखाई देने वाले हैं। कियारा आडवाणी की एंट्री भी इस फिल्म में हो चुकी है। अब वॉर 2 में साउथ के एक और शख्सियत के जुड़ने की खबर सामने आई है, जिसके बारे में आपको आगे जानकारी दी गई है।

वॉर 2 में हुई साउथ के दिग्गज की एंट्री

हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें यह बताया गया है कि साउथ फिल्म KFG के निर्देशक प्रशांत नील भी वॉर 2 से जुड़ने वाले हैं। वह भी इस फिल्म की शूटिंग का हिस्सा होंगे। हालाँकि फिल्म निर्माताओं की तरफ से इसकी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। जानकारी के अनुसार, NTR की वजह से प्रशांत इस फिल्म की टीम में शामिल होंगे। इससे फिल्म के एक्शन को और भी ज्यादा आकर्षक बनाने में मदद मिलेगी।

बता दें कि प्रशांत नील ने साउथ की फिल्म KGF और KGF 2 का निर्देशन किया था। यह दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इसके बाद उन्होंने प्रभास की फिल्म सलार का भी निर्देशन किया था। यह फिल्म भी हिट रही। वहीँ अब वह सलार 2 और KGF 3 का भी निर्देशन करेंगे।

जूनियर एनटीआर ने शुरू की वॉर 2 की शूटिंग

ऋतिक रोशन स्टारर ‘वॉर 2’ में दर्शकों को दमदार एक्शन देखने को मिलने वाला है। जूनियर एनटीआर और ऋतिक के बीच दमदार एक्शन सीन देखने को मिलेंगे। दोनों कलाकारों के बीच कुछ एक्शन सीन्स शूट भी किया जा चुके हैं। इसके बाद NTR अपने बर्थडे पर वेकेशन पर चले गए थे। खबर है कि पहले वह अपनी आने वाली फिल्म ‘देवरा’ की बची हुई शूटिंग को पूरा करेंगे। इसके बाद दोबारा वह वॉर 2 की शूटिंग से जुड़ जाएंगे।

जूनियर एनटीआर के पास इस समय तीन बड़ी फिल्में हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में देवरा, वॉर 2 और ड्रैगन शामिल है। फिल्म ड्रैगन का निर्माण भी प्रशांत नील के द्वारा ही किया जा रहा है। इस फिल्म की वजह से ही प्रशांत ने प्रभास की ‘सलार 2’ को भी बीच में छोड़ दिया है। प्रशांत नील पहले जूनियर एनटीआर की फिल्म को पूरा करना चाहते हैं। इस फिल्म के प्री-प्रोडक्शन काम शुरू हो चुक है। जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी।

2025 में रिलीज़ होगी वॉर 2

बता दें कि फिल्म वॉर 2 को साल 2025 में 15 अगस्त के मौके पर रिलीज़ किया जायेगा। इस फिल्म का पहला भाग साल 2019 में रिलीज़ हुआ था। इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ टाइगर श्रॉफ भी दिखाई दिए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था। यह फिल्म साल 2019 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म रही थी। हालंकि अब टाइगर श्रॉफ फिल्म के दूसरे भाग का हिस्सा नहीं होंगे। अब NTR को विलेन का मुख्य किरदार दिया गया है।

वॉर 2 रिलीज़ होने के बाद ही YRF स्पाई यूनिवर्स की अगली फिल्में रिलीज़ होंगी। इस यूनिवर्स की पिछली फिल्म टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी। इस वजह से वॉर 2 को बनाने में निर्माता कोई बड़ी भूल नहीं करना चाहते। वॉर 2 के बाद पठान 2 और फिर इसके बाद टाइगर vs पठान को रिलीज़ किया जायेगा।  

Writer : Abhishek