Home Blog डिडी ने अपने वि...
celebrity talkies

डिडी ने अपने विवादास्पद माफ़ी वीडियो में कैसी के नाम का उल्लेख क्यों नहीं किया

21 Jun 2024 2866 Views
IMG

डिडी ने अपने विवादास्पद माफ़ी वीडियो में कैसी के नाम का उल्लेख क्यों नहीं किया

दीदी द्वारा अपने ऊपर किए गए हमले को संबोधित करते हुए अपने माफीनामे के वीडियो में पूर्व साथी कैसी का नाम शामिल न करना जनता को पसंद नहीं आया, लेकिन यह कुछ कानूनी तर्क के साथ आया था।


बैड बॉय रिकॉर्ड्स के संस्थापक (54) ने रविवार, 19 मई को इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से कैसी के 2016 के हमले के नए जारी किए गए फुटेज के नतीजे पर अपना पश्चाताप व्यक्त किया, कई लोगों ने उन्हें स्पष्ट रूप से स्पष्ट चूक के लिए बुलाया।

सीएनएन मनोरंजन संवाददाता एलिजाबेथ वाग्मिस्टर, जिन्होंने अब-कुख्यात हमले का वीडियो प्राप्त किया, ने एक्स सोमवार, 20 मई के माध्यम से समझाया, "#दीदी द्वारा अपनी माफी में कैसी का उल्लेख नहीं करने के बारे में बहुत सारी टिप्पणियां देखी गईं।" "दीदी और कैसी का नवंबर 2023 का समझौता दोनों को प्रतिबंधित करता है एक दूसरे के बारे में बोलते हुए, कई स्रोतों ने मुझे बताया है।


"अब, क्या मुझे लगता है कि वीडियो में सॉरी कहने के लिए कैसी दीदी के पीछे गई होगी क्योंकि उसने समझौता समझौते का उल्लंघन किया है? शायद नहीं,'' उसने एक्स के माध्यम से एक अनुवर्ती पोस्ट में लिखा, ''लेकिन - यही कारण है कि हमने कैसी से सीधे तौर पर नहीं सुना है। वे बड़े पैमाने पर वकीलों के माध्यम से बोल रहे हैं।”


टीएमजेड के अनुसार, डिड्डी के वीडियो को पोस्ट करने से पहले उसके वकीलों द्वारा "बहुत बारीकी से समीक्षा" की गई थी ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि यह समझौते के हिस्से के रूप में हस्ताक्षरित एनडीए के अनुरूप है। एक सूत्र ने आउटलेट को बताया कि डिडी कैसी का नाम कहना चाहता था, लेकिन नहीं बोल सका।

अपने माफीनामे वाले वीडियो में, डिडी ने कहा कि वह "उदास" हो गया था और "सबसे निचले पायदान पर पहुंच गया था।"