Home Blog Shahrukh khan से हुई बड़ी...
action movies review

Shahrukh khan से हुई बड़ी भूल, गलती से बढता दिया अगली फिल्म का टाइटल

21 Jun 2024 2290 Views
IMG

SRK Upcoming Movie Name Details: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के लिए साल 2023 शानदार रहा था। वहीँ उनकी टीम कोल्कता नाइट राइडर ने आईपीएल 2024 का खिताब जीतकर इस साल को भी ख़ास बना दिया है। इसी बीच शाहरुख़ खान से बड़ी भूल हो गई। जी हाँ! बॉक्स ऑफिस पर हिट की लाइन लगाने वाले SRK ने गलती से लोगों को उनकी आने वाली फिल्म का नाम बता दिया। आइये आपको बताते हैं कि कसी तरह से शाहरुख़ ने गलती से अपनी फिल्म का टाइटल जगजाहिर किया है।

Shahrukh khan की नई फिल्म के नाम से हटा पर्दा

Shahrukh khan की आने वाली फिल्म को लेकर अब तक आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। लेकिन गलती से उनकी इस फिल्म का नाम व स्क्रिप्ट की झलक सोशल मीडिया पर सामने आई है। शाहरुख खान ने डीडी न्यूज को एक इंटरव्यू दिया इस दौरान सिनेमैटोग्राफर संतोष सिवम को कांस फिल्म फेस्टिवल में प्रिस्टीजियस पैरे एंजेनिक्स एक्सेल लेंस अवॉर्ड जीतने की बधाई भी दी। इस इंटरव्यू का विडियो भी सामने आया। विडियो में Shahrukh khan शाहरुख़ की टेबल पर एक स्क्रिप्ट रखी हुई थी, जिसका टाइटल किंग है।   

सोशल मीडिया पर तेजी से स्क्रिप्ट की तस्वीर वायरल हो रही है।king khan के फैन पेज के द्वारा भी इस तस्वीर को साझा किया गया है। फैन पेज के द्वारा पोस्ट को साझा करते हुए लिखा गया कि किंग खान ने खुद मच अवेटेड फिल्म की अनऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है। एक और ब्लॉकबस्टर के लिए तैयार हो जाइए। यह तो लगभग फाइनल हो गया कि शाहरुख़ की अगली फिल्म का नाम किंग होने वाला ही लेकिन फिल्म की रिलीज़ डेट से संभंधित जानकारी अब तक सामने नहीं आई है।

Shahrukh khan की नई फिल्म सुहाना खान भी आएंगी नजर

एक रिपोर्ट के अनुसार Shahrukh khan की बेटी सुहाना भी इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाती हुई दिखाई देने वाली हैं। यह सुहाना की बॉलीवुड डेब्यू होगी। इससे पहले सुहाना अपना डिजिटल डेब्यू फिल्म आर्चीज से कर चुकी हैं। उनकी इस फिम को सिर्फ OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया गया था। इस फिल्म को कुछ ख़ास रिव्यु भी नहीं मिले थे। सुहाना के अभिनय को भी कुछ खास पसंद नहीं किया गया। शाहरुख खान फिल्म किंग से अपनी बेटी को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर रहे हैं। पहली बार शाहरुख खान अपनी बेटी के साथ बड़े पर्दे पर स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे।

Shahrukh khan की फिल्म किंग (king) की कहानी

king khan की अगली फिल्म किंग की कहानी भी सामने आई है। फिल्म में शाहरुख एक डॉन की भूमिका में दिखाई देंगे। जबकि सुहाना उनकी शिष्य के किरदार में दिखाई देंगी। फिल्म में इन दोनों के बीच एक्शन सीन भी शूट किये गए हैं।

सिद्धार्थ आनंद बना रहे हैं फिल्म किंग

शाहरुख की नई फिल्म ‘किंग’ का निर्माण सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। सुजोय घोष के द्वारा फिल्म का निर्देशन किया जा रहा है। यह एक एक्शन फिल्म होने वाली है, जिसमें किंग खान का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। यह एक्शन शाहरुख़ की पिछली फिल्म ‘जवान’ और ‘पठान’ से भी ज्यादा होगा। फिल्म किंग से शाहरुख के लुक को लेकर भी जानकारी सामने आई है। फिल्म के लिए SRK अपना लुक बदल देंगे। इसमें उनका ग्रे शेड देखने को मिलेगा।

साल 2023 रहा Shahrukh khan के नाम

साल 2023 में king khan की कुल 3 फिल्में रिलीज़ हुई थी। उनकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही। 2023 के शुरुआत में फिल्म ‘पठान’ रिलीज़ हुई थी। फिल्म को विवादों का सामना करना पड़ा, इसके बावजूद फिल्म ने कुल 543 करोड़ रुपए का कारोबार किया। फिल्म में king khan बेहतरीन एक्शन करते हुए दिखाई दिए। इसके बाद फिल्म जवान रिलीज़ हुई। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 640 करोड़ की कमाई की थी। यह बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी। साउथ के निर्देशक ने इस फिल्म का निर्देशन किया था। 2023 के अंत में डंकी रिलीज़ हुई, जोकि 232 करोड़ रूपये का कारोबार करने में कामयाब रही।

अब देखते हैं कि Shahrukh khan की आने वाली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती है। फिलहाल तो फिल्म की टीम ने फिल्म किंग की आधिकारिक घोषणा नहीं की है। अब तक शाहरुख़ ने भी इसके बारे में कोई जिक्र नहीं किया है। फिल्म की शूटिंग से सम्बंधित जानकारी भी अब तक सामने नहीं आई है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म को साल 2025 में रिलीज़ किया जायेगा। यानी साल 2024 में किंग खान के फैन्स को कोई भी फिल्म देखने को नहीं मिलेगी।

Writer : Abhishek