Home Blog Bronny James NBA draft में बन...
basketball

Bronny James NBA draft में बने रहेंगे,agent Rich Paul ने घोषणा की.

21 Jun 2024 146 Views
IMG

Bronny James NBA draft में बने रहेंगे,agent Rich Paul ने घोषणा की.

यदि Bronny James अगले सीज़न में NBA में खेलेंगे,तो वह और Lebron James एक साथ खिलाड़ी के रूप में लीग में पहली पिता-पुत्र जोड़ी होंगे।ब्रॉनी जेम्स अगले सीज़न में अपने पिता के साथ लीग में शामिल होने की उम्मीद के साथ, एनबीए ड्राफ्ट में अपना नाम रख रहे हैं।

Klutch Sports Group के सीईओ Rich Paul ने ईएसपीएन को बताया, "वह वास्तव में एक अच्छी संभावना है जिसके पास विकास की बहुत गुंजाइश है।" Rich Paul ने बाद में एसोसिएटेड प्रेस को फैसले की पुष्टि की।

Bronny’s के पिता और NBA के सर्वकालिक स्कोरिंग लीडर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी प्रतिक्रिया पोस्ट की, जिसमें एक इंस्टाग्राम स्टोरी भी शामिल थी, जिसका सरल कैप्शन था: "BRONNY DRAFT! में रह रहे हैं!" यह निर्णय अप्रत्याशित नहीं था, यह देखते हुए कि ब्रॉनी जेम्स ने हाल के हफ्तों में कोई संकेत नहीं दिया था कि वह कॉलेज लौटने और अपनी एनबीए योजनाओं को स्थगित करने के अपने विकल्प का प्रयोग करेंगे।

James ने दक्षिणी कैलिफ़ोर्निया में कॉलेज बास्केटबॉल का एक वर्ष खेला और पिछले सीज़न में प्रति गेम औसतन 4.8 अंक, 2.8 रिबाउंड और 2.1 सहायता की। उन्होंने 25 गेम खेले, लेकिन पिछले साल जन्मजात हृदय दोष के रूप में निदान की गई प्रक्रिया को ठीक करने के लिए एक प्रक्रिया की आवश्यकता के बाद सीज़न की शुरुआत से चूक गए, जो ग्रीष्मकालीन कसरत के दौरान कार्डियक अरेस्ट में जाने के बाद पाया गया था।

डॉक्टरों के एक पैनल ने इस महीने की शुरुआत में जेम्स को एनबीए खेलने के लिए मंजूरी दे दी थी।

James ने मंजूरी मिलने और वर्कआउट में हिस्सा लेने के बाद NBA draft कंबाइन में कहा, "मैं बस काम करने की कोशिश कर रहा हूं और देख रहा हूं कि यह मुझे कहां ले जाता है।"

जेम्स, जो यूएससी के रोस्टर में 6-फुट-4 पर सूचीबद्ध था, लेकिन कंबाइन में 6 फीट, 1 1/2 इंच मापा गया था, ने अप्रैल में ड्राफ्ट में प्रवेश करने के अपने इरादे की घोषणा की, इस चेतावनी के साथ कि वह भी स्थानांतरण में जा रहा था। पोर्टल और उसकी कॉलेज पात्रता बनाए रखना।

ड्राफ्ट के लिए प्रारंभिक प्रवेश उम्मीदवारों के पास रात 11:59 बजे तक था। ईस्टर्न को बुधवार को फैसला करना है कि वे कॉलेज में रहेंगे या वापस लौटेंगे। ड्राफ्ट 26-27 जून को है.

लेब्रोन जेम्स, जो इस गर्मी में एक मुफ़्त एजेंट बन सकता है, इस शरद ऋतु में अपने 22वें एनबीए सीज़न में प्रवेश करेगा। यदि ब्रॉनी जेम्स अगले सीज़न में एनबीए में खेलते हैं, तो वे खिलाड़ी के रूप में लीग में एक साथ खेलने वाले पहले पिता-पुत्र की जोड़ी होंगे। एनबीए के इतिहास में खिलाड़ियों के अपने पिता के खेलने के बाद लीग में शामिल होने के लगभग 100 उदाहरण हैं, लेकिन एक ही समय में कोई भी नहीं।


Writer : Aman Kapson