Home Blog The Great Indian Kapil Show Ed Sheeran ...
kapil sharma show

The Great Indian Kapil Show Ed Sheeran ने कपिल शर्मा की तारीफ की; उन्होंने अपने शो को 'सबसे पागलपन भरा और सबसे मजेदार' बताया

21 Jun 2024 1690 Views
IMG

निर्माताओं ने 'The Great Indian Kapil Show' का एक और मिड सीज़न ट्रेलर साझा किया, जिसमें शीरन द्वारा शर्मा और उनके शो की सराहना करते हुए एक झलक दिखाई गई है।

kapil sharma न सिर्फ भारतीय दिलों पर बल्कि अब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी राज कर रहे हैं। The Great Indian Kapil Show अपने कॉमेडी शो में अंतरराष्ट्रीय गायक Ed Sheeran का स्वागत करेगा। kapil sharma ने पहले शीरन का एक टीज़र प्रोमो साझा किया था, जो 18 मई, 2024 को कॉमेडी शो में दिखाई देगा।

हाल ही में, निर्माताओं ने 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का एक और मिड सीज़न ट्रेलर साझा किया, जिसमें Ed Sheeran की शर्मा की तारीफ करते हुए एक झलक मिलती है। उसका शो.


Netflix India पर आप सब देखो जी The Great Indian Kapil Show .

Netflix India ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर टीज़र साझा किया और लिखा, "कॉमेडी का सफ़र जारी रहेगा अब और ज़्यादा एंटरटेनमेंट के साथ 😁क्या आप तैयार हैं?

#TheGreatIndianKapilShow streaming every Saturday 8pm only on Netflix ✨."


टीज़र में हम Ed Sheeran को कपिल शर्मा से कहते हुए देखते हैं कि वह कई कॉमेडी शो का हिस्सा रहे हैं, यह 'सबसे पागलपन भरा, सबसे मजेदार शो' है।

मिड सीज़न ट्रेलर में शो में कार्तिक आर्यन, अनिल कपूर, फराह खान और रैपर बादशाह जैसे सितारों को भी दिखाया गया है।

ऐसा लगता है कि 'ग्रेट इंडियन कपिल शो' पहले से कहीं ज्यादा भव्य होता जा रहा है।

कपिल ने Ed Sheeran का एक टीज़र साझा किया था, जो मेजबान और अन्य कॉमिक्स और उनके अभिनय के चुटकुलों पर गाते और हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं।