Home Blog NBA Playoffs 2023-24, East Conference fi...
basketball

NBA Playoffs 2023-24, East Conference finals: सेल्टिक्स ने देर से फिर से रैली करके पेसर्स को 4-0 से हरा दिया

21 Jun 2024 2459 Views
IMG

Derrick White ने 43 सेकंड शेष रहते हुए टाई-ब्रेकिंग 3-पॉइंटर स्कोर किया, जिससे बोस्टन सेल्टिक्स को 105-102 से जीत मिली और इंडियाना पेसर्स पर 4-0 से जीत के साथ एनबीए फाइनल में तीन साल में उसकी दूसरी यात्रा हुई।

सोमवार रात जब उनके साथियों ने जश्न मनाया तो Derrick White मिडकोर्ट में शांत भाव से खड़े रहे।

उन्होंने Jayson Tatum को गेंद को हवा में उछालते हुए देखा, अल होरफोर्ड कोचिंग स्टाफ की ओर दौड़े और Jaylen Brown द्वारा ईस्टर्न कॉन्फ्रेंस फाइनल MVP trophy फहराने से बहुत पहले अपने बेटे की तलाश कर रहे थे। यहां तक ​​कि coach Joe Mazzulla ने भी अपनी पत्नी के साथ इस पल को साझा किया।

इस बीच, व्हाइट 43 सेकंड शेष रहते टाई-ब्रेकिंग 3-पॉइंटर बनाने के बाद काम पर वापस आने के लिए तैयार लग रहा था, जिससे बोस्टन सेल्टिक्स को 105-102 से जीत मिली और एनबीए फाइनल में 4-0 के साथ तीन साल में उसकी दूसरी यात्रा हुई। इंडियाना पेसर्स पर स्वीप करें।

"महान शॉट। हम हर समय उस पर काम करते हैं, दो-पर-एक पढ़ता है,'' Brown ने 29 अंक हासिल करने, छह रिबाउंड हासिल करने और बढ़त बनाए रखने के लिए 65 सेकंड शेष रहते एक महत्वपूर्ण शॉट को रोकने के बाद कहा। "इससे पहले, मैंने डी व्हाइट को तैयार रहने के लिए कहा था और वह एक बड़ा शॉट था, हमें फाइनल में भेजने के लिए एक बड़ा शॉट।"

White ने केवल 16 अंक बनाए और कोने से निर्णायक शॉट लगाने से पहले आठ 3 में से केवल एक बनाया। तब तक, ऐसा लग रहा था कि वह ब्राउन, टाटम, जिनके पास 26 अंक, 13 रिबाउंड और आठ सहायता, Jrue Holiday और यहां तक ​​​​कि 37 वर्षीय हॉरफोर्ड भी थे, से पिछड़ गए थे।

लेकिन जब Celtics को फ्रैंचाइज़ इतिहास में 18वें NBA खिताब का पीछा करने के लिए बास्केट की जरूरत थी, तो संतुलित व्हाइट ने एक ऐसा शॉट दिया जिसे Boston में हमेशा याद रखा जाएगा। Celtics का सामना अब डलास या मिनेसोटा से होगा, जो गेम 4 में मंगलवार को मिलेंगे।

Writer : Aman