Home Blog Sumona Chakravarti ने 'The Great Ind...
kapil sharma show

Sumona Chakravarti ने 'The Great Indian Kapil Sharma Show' का हिस्सा नहीं हैं। 'इसका मेरे पास कोई जवाब नहीं है?

21 Jun 2024 2534 Views
IMG

Kapil Sharma की ऑनस्क्रीन पत्नी Sumona Chakravarti, जो उनके टीवी शो का हिस्सा रही हैं, 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' का हिस्सा नहीं हैं। हाल ही में चक्रवर्ती ने इस बात पर प्रकाश डाला कि ऐसा क्यों है


New Delhi: कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी Sumona Chakravarti की 'The Great Indian Kapil Sharma Show' में अनुपस्थिति को कई प्रशंसकों ने नोटिस किया है। उनके लगातार सहयोगी और Comedian Kapil Sharma द्वारा होस्ट किया गया, 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' नेटफ्लिक्स पर उनकी नवीनतम प्रस्तुति है। अभिनेता, जो 2013 से शर्मा के शो का हिस्सा रहे हैं, ने हाल ही में शो से अपनी अनुपस्थिति के बारे में खुलासा किया।


द ग्रेट इंडियन कपिल शो का हिस्सा नहीं बनने पर सुमोना?

समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत में Sumona Chakravarti ने बताया कि वह अब 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' का हिस्सा क्यों नहीं हैं। "मेरे पास इसका कोई जवाब नहीं है। जिस शो का मैं हिस्सा था, जो दूसरे चैनल पर था, वह पिछले साल जुलाई में समाप्त हो गया। तब से, मैं अपनी यात्रा पर हूं, अपनी चीजें खुद कर रहा हूं, नेटवर्किंग कर रहा हूं।" और लोगों से मिलना,” उसने कहा।

टीवी धारावाहिक 'बड़े अच्छे लगते हैं' के लिए भी मशहूर चक्रवर्ती ने कहा कि लोग अक्सर उनके पास आकर कहते रहते हैं कि वे उन्हें याद करते हैं। "मुझे पता है कि प्रशंसक चूक गए हैं, मैंने उनके संदेश देखे हैं। मैं हर जगह लोगों से मिलता हूं, जैसे ही आप घर से बाहर निकलते हैं, आपके पड़ोसी आपको बताते हैं। यही आपको कुछ अलग करने के लिए प्रेरित करता है।"

"जब मैं पिछले साल लंदन में था, तो बहुत सारे भारतीयों ने मुझसे कहा था कि उन्हें 'बड़े अच्छे लगते हैं' में मैं पसंद आया हूं। प्यार को आते देखना वाकई अच्छा है, चाहे वह 'बड़े अच्छे...' के लिए हो या 'कॉमेडी नाइट्स...' के लिए। यह बहुत अच्छा है और आप जानते हैं कि आप कुछ सही कर रहे हैं। किसी को भी मुझसे कॉमेडी में अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद नहीं थी। सुमोना ने जोड़ा।

Sumona Chakravarti जल्द ही एडवेंचर रियलिटी शो 'Khatron Ke Khiladi 14' का हिस्सा बनेंगी। यह कहते हुए कि वह अपने करियर में कुछ अलग करना चाहती है, सुमोना ने साझा किया, "इस साल फिक्शन के साथ कुछ रोमांचक चीजें होंगी। मैं थिएटर में व्यस्त थी। अब, यह हो रहा है। इसलिए, यह अब कुछ अलग करने के बारे में है।"

Sumona Chakravarti को 'बड़े अच्छे लगते हैं' में नताशा कपूर की भूमिका से प्रसिद्धि मिली, जो राम कपूर और साक्षी तंवर द्वारा सुर्खियों में आई थी। उन्होंने अनुराग बसु की 'बर्फी!' में इलियाना डी'क्रूज़ की दोस्त की भूमिका भी निभाई! 2020 में.


टीवी धारावाहिक “Bade Achhe Lagte Hain,बड़े अच्छे लगते हैं के बारे में?

मुझे एक नाम दिया, यह मेरी प्रसिद्धि का दावा था। मैंने पहले भी बहुत काम किया था, लेकिन 'बड़े अच्छे लगते हैं' ने मुझे मशहूर बना दिया और मेरे करियर का बहुत बड़ा श्रेय उस शो को जाता है। 'बर्फी!' के लिए हमारे पास स्क्रिप्ट भी नहीं थी लेकिन विचार अनुराग दा के साथ काम करने का था।

मैंने यह सोचकर फिल्म शुरू की, 'एक अभिनेता के रूप में यह एक अद्भुत क्रैश कोर्स होगा।' मुझे पता था कि मुझे रणबीर के साथ, प्रियंका के साथ काम करने का मौका मिलेगा। दुर्भाग्य से, मेरे पास कोई दृश्य नहीं था लेकिन दीवार पर ईंट बनना अद्भुत था। अपने बायोडेटा में 'बर्फी' जैसी फिल्म होने से ही आप बहुत कुछ सीखते हैं।"


Sumona Chakravarti का खतरों के खिलाड़ी 14 का हिस्सा बनने के बारे में?

Rohit Shetty के प्रशंसक होने और अपने केकेके कार्यकाल के बारे में बात करते हुए, Sumona Chakravarti ने पीटीआई को बताया, “हर साल वह कहती थीं, 'आप यह शो क्यों नहीं करते?' मैं कहती, 'आप मुझे असहज क्यों रखना चाहते हैं।' परिस्थिति?'

"मुझे पता है कि मेरे काम की वजह से लोगों के मन में एक खास छवि बन गई है, इसलिए मैंने सोचा कि 'खतरों के खिलाड़ी' एक बेहतरीन मंच है, जहां मुझे वो चीजें करने को मिलती हैं जो मैं वास्तव में करना चाहता हूं, जैसे कि जाना यह एक ऐसा मंच भी है जो मेरे वास्तविक स्वरूप को प्रस्तुत करेगा कि मैं परिस्थितियों से कैसे निपटती हूं,'' उन्होंने कहा।


writer ; Aman Kapson