Home Blog जब सेट पर दिलीप ...
taarak mehta show

जब सेट पर दिलीप जोशी पर फेंकी गई थी कुर्सी! तो 'जेठालाल' ने दी थी 'तारक मेहता' छोड़ने की धमकी?

21 Jun 2024 3334 Views
IMG

When Dilip Joshi Wants To Quit Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्या आप जानते हैं कि एक बार उन्होंने शो छोड़ने की धमकी दे दी थी.


When Dilip Joshi Wants To Quit Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को अब करीब-करीब 16 साल होने वाले हैं और आज भी लोग इसे उतने ही चाव से देखते हैं और इस पर जमकर प्यार बरसाते हैं. वैसे तो पिछले कुछ सालों में शो के कई सारे पुराने किरदारों ने शो को अलविदा कह दिया है, लेकिन आज भी इसके मेकर्स इसका जादू बनाने में सफल रहे हैं. सीरियल को जितनी लोकप्रियता मिली, उतना ही ये विवादों में भी घिरा रहा. ऐसे में अब शो छोड़ने वालों में से एक मिसेज रोशन सोढ़ी यानि की जेनिफर मिस्त्री ने खुलासा किया है कि एक बार दिलीप जोशी ने भी सीरियल छोड़ने की धमकी दी थी, तो आइए जानते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला.


ऑपरेशनल हेड ने जेठालाल पर फेंकी थी कुर्सी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अगर शो की कोई जान है तो वो हैं दिलीप जोशी अक्का जेठालाल उनकी एक्टिंग और कॉमेडी की टाइमिंग के दीवाने लाखों लोग हैं. दिलीप इस शो से लगभग 15 सालों से जुड़े हुए हैं और उन्होंने हर बार फैंस को अपनी एक्टिंग से घायल किया है. हालांकि ‘मिसेज रोशन सोढ़ी’ का किरदार करने वाली जेनिफर मिस्त्री ने खुलासा किया है कि एक बार दिलीप जोशी इतना गुस्सा हो गए थे कि उन्होंने खुद को इससे दूर करने की धमकी देती थी. दरअसल जेनिफर ने अपनी बातों में कहा है कि एक बार शो के सेट पर दिलीप जोशी और सोहेल रहमानी के बीच अच्छी खासी तीखी बहस हो गई थी और बात इतनी बढ़ गई थी कि सोहेल रहमानी की तरफ कुर्सी फेंक दी थी. बता दें सोहेल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ऑपरेशनल हेड हैं.


सोहेल को दिलीप जोशी से दूर रखा गया था

सोहेल ने दिलीप जोशी की तरफ कुर्सी फेंके तो एक्टर उनके इस व्यवहार से खासे नाराज हुए थे और उन्होंने इस मिसबिहेवियर पर कहा कहा था कि अगर सोहेल ‘तारक मेहता…’ के प्रोजेक्ट से जुड़े रहे, तो वह शो छोड़ देंगें. इसके बाद जेनिफर ने बताया कि सोहेल को दिलीप जोशी से दूर रखा गया था और ऐसा दो साल तक हुआ था. इतना ही नहीं, बल्कि बाकी कास्ट मेंबर्स ने भी सोहेल रहमानी को उनके बर्ताव की वजह से बायकॉट कर दिया था.