Home Blog क्या Katrina Kaif सच मे...
celebrity talkies

क्या Katrina Kaif सच में प्रेग्नेंट हैं? रिपोर्ट में कहा गया है कि अभिनेत्री लंदन में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी

21 Jun 2024 3311 Views
IMG

कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट?लंदन में कैटरीना और विक्की कौशल का वीडियो हाल ही में वायरल हुआ, जिससे गर्भावस्था की अफवाहें उड़ीं। अब एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि प्रेग्नेंसी की ये अफवाहें वाकई सच हैं।


Katrina Kaif pregnant:

बॉलीवुड अभिनेता Katrina Kaif और Vicky Kaushal का लंदन की सड़कों पर टहलने का वीडियो हाल ही में वायरल हो गया, जिससे गर्भावस्था की अफवाहें फैल गईं। वीडियो में कैटरीना को एक ढीली जैकेट में दिखाया गया है, जिससे सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अनुमान लगाया कि यह जोड़ा शायद अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहा है।


लंदन में डिलीवरी करेंगी Katrina Kaif

new की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि प्रेग्नेंसी की ये अफवाहें सच हैं। पोर्टल द्वारा उद्धृत एक अंदरूनी सूत्र के अनुसार, अगर सब कुछ ठीक रहा, तो कैटरीना और विक्की यूनाइटेड किंगडम में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं।

सूत्र ने यह भी बताया कि Katrina Kaif, जिसका लंदन के हैम्पस्टेड में घर है और उसने अपना अधिकांश जीवन यूके में बिताया है, वहां बच्चे को जन्म देने की योजना बना रही है। कैटरीना लंदन में बच्चे को जन्म देंगी। Vicky Kaushal पहले से ही उसके साथ वहां मौजूद है, ”ज़ूम ने अपने स्रोत के हवाले से कहा।


Katrina Kaif and Vicky Kaushal's London कि video

कैटरीना और विक्की के हाथ में हाथ डाले चलने के वीडियो ने नेटिज़न्स को आश्वस्त कर दिया था कि अभिनेत्री गर्भवती है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने कैटरीना की शक्ल की तुलना दीपिका पादुकोण से भी की, जो सितंबर 2024 में बच्चे को जन्म देने वाली हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर ने टिप्पणी की: “कैटरीना और उनका चीजों को निजी रखना पसंद है।

वह दीपिका से भी ज्यादा प्रेग्नेंट लगती हैं, यानी उनकी डिलीवरी समय से पहले होगी। हो सकता है कि वह पैपराजी से छिपने के लिए लंदन गई हों। वह गर्भवती दिखती है और चलने की चाल से यह पता चलता है।

एक अन्य ने कहा, "वह ऐसे चल रही है जैसे कि वह गर्भवती हो।"

एक अन्य टिप्पणी में लिखा था, "मुझे लगता है कि वह गर्भवती है 😍😍😍😍 यह बड़ी जैकेट नहीं है बल्कि उसके चलने का तरीका है।


जब Vicky Kaushal के लिए Katrina Kaif की जन्मदिन की शुभकामनाओं ने गर्भावस्था की अफवाहों को जन्म दिया

सेलिब्रिटी जोड़े के वीडियो वायरल होने से पहले, Vicky Kaushal के लिए Katrina Kaif की जन्मदिन पोस्ट ने भी गर्भावस्था की अटकलें लगाई थीं। कैटरीना ने कैप्शन में तीन दिल और तीन केक इमोजी के साथ अभिनेता की तीन तस्वीरें पोस्ट कीं।

कैप्शन और तस्वीरों से नेटिज़न्स ने अनुमान लगाया कि तीन दिल और तीन तस्वीरें उनके बच्चे के जल्द ही आने का संकेत देती हैं।

अपने निजी जीवन को निजी रखने के लिए जाने जाने वाले इस जोड़े ने अभी तक अफवाहों को सार्वजनिक रूप से संबोधित नहीं किया है।

Writer:Aman