Home Blog Virat kohali की जर्सी ब...
cricket

Virat kohali की जर्सी बिकी 40 लाख में वही MS Dhoni और Rohit Sharma के बैट पर लगी बम्पर बोली, KL Rahul और Athiya Shetty ने किया Charity Auction पैसे के लिए

25 Aug 2024 23 Views
IMG

KL Rahul Cricket for Charity Auction : हाल ही में Indian Cricketer KL Rahul और उनकी पत्नी Athiya Shetty ने Cricket for Charity ऑक्शन करवाया है, यह ऑक्शन Vipla Foundation के मदद के लिए करवाया गया था, जो वर्तमान समय में पूरे भारत में जरूरतमंद बच्चों को शिक्षा प्रदान करने का काम करती है, इस ऑक्शन में कई नामी क्रिकेटरों ने खुद से जुड़ी वस्तुएं दी थीं, जिनमें से विराट कोहली की जर्सी भी एक रही, जो ऑक्शन में 40 लाख रुपये में बिकी है।

MS Dhoni और Rahul Dravid बैट लाखों में बिके :

आपको बता दे कि Virat Kohli की Jersey पर सबसे महंगी यानी 40 लाख रुपये की बोली लगी, तो वहीं उनके ग्लव्स पर भी 28 लाख रुपये की बम्पर बोली लगी है, वही Indian Test Cricket Team और Indian Oneday Cricket Team के कप्तान Rohit Sharma का बैट 24 लाख रुपये में बिक गया है, इसके साथ ही MS Dhoni और Rahul Dravid के बैट पर क्रमशः 13 लाख और 11 लाख रुपये की बोली लगी, इस बीच स्टार प्लेयर KL Rahul ने अपनी जर्सी को भी नीलामी में शामिल किया था जो 11 लाख रुपये में बिकी है।

आपको बता दे कि KL Rahul और Athiya Shetty द्वारा छेड़ी गई इस मुहिम में Team India के Jaspeet Bumraah, Rishabh Pant और Sanju Samson जैसे दिग्गज खिलाड़ी उनका साथ देने मैदान में उतर आए हैं। यही नहीं बल्कि International Cricekter Jose Butler, Quintan Di Cock और Nicolas Puran आदि दिग्गज खिलाड़ी भी इस मुहिम का हिस्सा बने है।

कितनी फंड किया इकट्ठा :

एक रिपोर्ट्स की मानें तो Cricket for Charity ऑक्शन ने कुल 1.93 करोड़ रुपयों का फंड इकट्ठा किया है। वही खुद KL Rahul ने Instagram Story डालकर अपनी खुशी फैन्स के साथ व्यक्त किया है कि "उनका ऑक्शन सफल रहा है और वो खुश हैं कि ये सारा पैसा जरूरतमंद बच्चों की पढ़ाई के लिए इस्तेमाल में लिया जाएगा" Vipla Foundation (विपला फाउंडेशन) के साथ मिलकर चलाई गई इस मुहिम के लिए लोग KL Rahul और Athiya Shetty खूब तारीफ तथा सराहना कर रहे हैं, क्योंकि यह एक नेकी का काम है।

Writer : Aman Kapson