Home Blog T20 World Cup Trophy के साथ Ro...
cricket

T20 World Cup Trophy के साथ Rohit Sharma पहुंचे Siddhivinayak Temple Mumbai, BCCI के सीक्रेटी Jay Shah साथ में आए नजर

22 Aug 2024 21 Views
IMG

Rohit Sharma T20 World Cup : टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आयोजन इस वर्ष अमेरिका तथा वेस्टइंडीज में किया गया, जहां भारतीय क्रिकेट टीम ने 17 सालों के बाद T20 World Cup की ट्रॉफी जीता, Indian Cricket Team ने फाइनल में South Africa की टीम को हराया था, साउथ अफ्रीका के खिलाफ मिली जीत के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी काफी इमोशनल नजर आए, Rohit Sharma से लेकर Virat Kohli तक के आंखों में आंसू थे, वही Rohit Sharma ने इसके बाद T20 International Match के सभी फॉर्मेट से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया, वही जब Indian Cricket Team वर्ल्ड कप के साथ भारत आए तब फैंस ने उन सबका जोरदार स्वागत किया था, वही टीम इंडिया के खिलाड़ी वर्ल्ड कप ट्रॉफी लेकर Prime Minister of India Narendra Modi से भी मिलने के लिए पहुंचे थे, वही अब Rohit Sharma तथा बीसीसीआई सचिव जय शाह वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के साथ एक खास मंदिर पहुंचे हैं।

Siddhivinayak Temple पहुंची T20 World Cup Trophy :

वैसे तो Team India के Captain Rohit Sharma कई बार सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे हैं, लेकिन इस बार वह अकेले नहीं परंतु वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के साथ सिद्धिविनायक पहुंचे थे, अब उनकी तस्वीरें Social Media पर सामने आई हैं, वही social media के फोटो के मुताबिक रोहित शर्मा World Cup Trophy की पूजा करवाते नजर आ रहे हैं, Rohit Sharma के साथ BCCI Secretary Jai Shah और कई अन्य लोग मौजूद नजर आ रहे है, वही मंदिर में उन्होंने भगवान गणेश का आशीर्वाद लिया, आपको बता दे कि मुंबई में स्थित Siddivinayak Temple में दुनिया भर की मशहूर हस्तियां दर्शन करने आते है। इस दर्शन के बाद Rohit Sharma और Jai Shah गुलाबी रंग के स्टोल में नजर आए।

Indian Cricket Team का भव्य स्वागत फैंस द्वारा किया गया था :

यह दृश्य 2024 से पहले 2007 में भी दिखाई दी थी, 2007 के बाद भारत 2024 में T20 World Cup Trophy जीती है, और इस साल भी t20 world cup trophy का मंदिर में पूजा और आरती की गई। वैसे तो Team India जब ट्रॉफी जीतकर देश में आई थी तब पूरे देश के लिए किसी जश्न से कम नहीं था। जब टीम इंडिया Barbados से भारत T20 World Cup Trophy के साथ पहुंची, तब पूरे देश ने उनका बहुत धूमधाम से स्वागत किया। लाखों फैंस ने मुंबई में स्थित Marine Drive में टीम इंडिया का स्वागत किया था, वही इसके बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी Wankhede Stadium टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ पहुंचे थे। भारतीय क्रिकेट टीम का भारत में भव्य स्वागत किया गया था।

Writer : Aman Kapson