Home Blog Rishabh Pant की वापसी Jasp...
cricket

Rishabh Pant की वापसी Jasprit Bumrah रह सकते है रेस्ट पर, bangladesh test series में इन 15 दिग्गज खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

20 Aug 2024 21 Views
IMG

India Squad For Bangladesh Test Series: अगले महीने यानि सितंबर में भारत की मेजबानी में भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेला जाना है। वही आपको बता दे कि भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच 19 सितंबर से चेन्नई में खेला जाएगा, वहीं दूसरा टेस्ट मैच 27 सितंबर से कानपुर में होने वाला है, आपको हम इस सीरीज के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम कैसी हो सकती है उसके बारे में बता रहे है।

India Squad For Bangladesh Test Series BCCI ने जारी नहीं किया कोई लिस्ट अबतक :

BCCI ने अभी तक बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का एलान नहीं किया है, लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट की दावे की बात करते है तब वर्कलोड को देखते हुए तेज गेंदबाज Jasprit Bumrah को इस सीरीज में रेस्ट दिया जाएगा, वही बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज Rishabh Pant की टेस्ट क्रिकेट में भी वापसी हो सकती है। इसके साथ ही इस सीरीज में KL Rahul , Sarfaraz Khan तथा प्रसिद्ध कृष्णा को भी मौका मिल सकता है, तथा वही हम तेज गेंदबाजी की बात करें तब Mohammad Siraj तथा Mukesh Kumar भी 15 सदस्यीय टीम का हिस्सा हो सकते हैं।

Wicketkeeper Dhruv Jurel को मिल सकता है मौका Bangladesh Test Series:

वही इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले युवा Wicketkeeper Dhruv Jurel को बांग्लादेश के खिलाफ भी मौका मिलने की सम्भावना है, वह रिजर्व विकेटकीपर के तौर पर 15 सदस्यीय टीम का हिस्सा हो सकते हैं, वही इस सीरीज में Captain Rohit Sharma तथा Yashasvi Jaiswal पारी की शुरुआत करते देखने को मिलने वाले है, वहीं तीन नंबर पर Shubhman Gill तथा चार नंबर पर Virat Kohli का खेलना तय माना जा रहा है, तथा घरेलू क्रिकेट में लगातार धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले Sarfaraz Khan को इंग्लैंड के खिलाफ मौका मिला था, ऐसे में Sarfaraz Khan ने इस मौके को दोनों हाथ से भुनाया है, ऐसे में उन्हें बांग्लादेश सीरीज में पांच नंबर पर खेलना का मौका मिलने की संभावना है।

Bangladesh के खिलाफ Test Series के लिए India की संभावित 15 सदस्यीय टीम :

Yashasvi Jaiswal, Captain Rohit Sharma , Shubhman Gill , Virat Kohli , Sarfaraz Khan , Rishabh Pant (विकेटकीपर), KL Rahul , Ravindra Jadeja , Ravichandran Ashwin , Kuldeep Yadav , अक्षर पटेल, Mohammad Siraj , मुकेश कुमार, Dhruv Jurel (रिजर्व विकेटकीपर) और प्रसिद्ध कृष्णा आदि।

Writer : Aman Kapson