Home Blog Olympic Games Paris 2024 में इ...
celebrity talkies

Olympic Games Paris 2024 में इस दिन होगा Neeraj Chopra का थ्रो, जानें कितने बजे से the Golden Boy को कहां देख सकेंगे LIVE

24 Jul 2024 40 Views
IMG

भारत के गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा paris olympics 2024 में एक बार फिर दुनिया को चौंका देने के लिए तैयार हैं, Neeraj Chopra फ्रांस की राजधानी पेरिस पहुंच चुका है, Neeraj Chopra ओलंपिक में अपने गोल्ड मेडल को बचाने तथा खेल में अपने इतिहास को और मजबूत करने की कोशिश करने के लिए थ्रो करने के लिए तैयार है। नीरज चोपड़ा ने पिछले ओलंपिक के बाद से ही पूरे देश का दिल जीत लिया है, ऐसे में ओलंपिक में भारत को एक बार फिर से उनसे गोल्ड मेडल की ही उम्मीद है,Neeraj Chopra ने पिछले कुछ समय में शानदार फॉर्म भी दिखाया है, ऐसे में देश उनके प्रदर्शन का बेसब्री से इंतजार कर रहा है,

इसलिए यहां उनके कार्यक्रम के बारे में सब कुछ बताया गया है, ऐसे में आइए इसके बारे में जानते हैं कि नीरज चोपड़ा का आगे का कार्यक्रम क्या है।

ओलंपिक में Neeraj Chopra के थ्रो से जुड़ी सभी जानकारियां :

paris olympics 2024 में नीरज चोपड़ा कब एक्शन में होंगे?

Neeraj Chopra paris olympics 2024 में मेंस जैवलिन थ्रो इवेंट में भाग लेने के लिए फ्रांस की राजधानी पेरिस पहुंच चुका है, और ग्रुप ए और बी दोनों के लिए क्वालीफिकेशन राउंड 6 अगस्त, 2024 को होने वाले हैं, जबकि फाइनल 8 अगस्त, 2024 को है, ऐसे में Neeraj Chopra फाइनल में पहुंचता है तब 8 अगस्त भारत का दिन होगा और नीरज अपने गोल्डन ब्वॉय टाइटल के लिए पूरा जी जान लगा देगा।

paris olympics 2024 में नीरज चोपड़ा किस समय एक्शन में होंगे ?

भारतीय फैंस के लिए, इस बार ओलंपिक में समय का ध्यान रखना बहुत जरूरी है, ताकि वह किसी भी एक्शन को मिस न कर जाए, Neeraj Chopra टोक्यो ओलंपिक में भारत के लिए गोल्डन मेडल लेकर आया था ऐसे में Neeraj Chopra से भारत को काफी उम्मीदें है, वही ग्रुप ए के लिए क्वालिफिकेशन राउंड 6 अगस्त को दोपहर 1:50 बजे IST से तथा ग्रुप बी के लिए दोपहर 3:20 बजे IST से शुरू होगा, यदि नीरज चोपड़ा फाइनल में पहुंच जाते हैं, तब यह इवेंट 8 अगस्त, 2024 को रात 11:55 बजे IST से शुरू होगा, ऐसे में गोल्डन ब्वॉय भारत के लिए मेडल लेकर आते है या नहीं इसके लिए सभी की आश नीरज से जुड़ी हुई है।

paris olympics 2024 में नीरज चोपड़ा कहां खेलेंगे ?

paris olympics 2024 में जैवलिन थ्रो सहित ट्रैक तथा फील्ड इवेंट्स का आयोजन स्टेड डी फ्रांस में किया जा रहा है, 80,000 से अधिक दर्शकों की क्षमता वाला इस वेन्यू पर नीरज चोपड़ा अपना थ्रो करेंगे, ऐसे में आप इसे स्टेडियम में सीधा देख सकते है इसके साथ ही आप लाइव प्रसारण में भी नीरज का थ्रो देख सकते हैं।

paris olympics 2024 का प्रसारण कौन से टीवी चैनल करेंगे?

पेरिस ओलंपिक 2024 का प्रसारण स्पोर्ट्स 18 तथा वायाकॉम 18 नेटवर्क पर किया जाएगा, ऐसे में इससे जियो सिनेमा के मोबाइल ऍप में आसानी से देख सकते हैं।

paris olympics 2024 की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें?

paris olympics 2024 की शुरुआत 26 जुलाई से होने जा रही है, ऐसे में paris olympics 2024 का सीधा प्रसारण जियोसिनेमा ऐप पर निःशुल्क किया जाएगा, आप इस प्लेटफॉर्म पर नीरज चोपड़ा का थ्रो देख सकते हैं।

Writer : Aman Kapson