Home Blog Anushka Sharma: Virat Kohli ने ऐ...
celebrity talkies

Anushka Sharma: Virat Kohli ने ऐसे लुटाया वाइफ अनुष्का पर प्यार, बर्थडे पर बनवाया था स्पेशल केक; तस्वीर हुई वायरल

17 Jul 2024 26 Views
IMG

Virat Kohli Special Cake Anushka Sharma Birthday: भारत की महसूर अदाकारा, बॉलीवुड अभिनेत्री तथा भारतीय क्रिकेटर Virat Kohli की वाइफ अनुष्का शर्मा का जन्मदिन 1 मई को होता है, अब उनके जन्मदिवस के कई महीनों बाद बेंगलुरु की एक बेकर (Baker), Uthishta Kumar ने Virat Kohli तथा Anushka Sharma के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया में साझा किया है और इसी पोस्ट में उन्होंने उस केक की तस्वीर भी शेयर की है, जिसे Virat Kohli ने अनुष्का के लिए बनवाया था।

वही Uthishta Kumar पहली तस्वीर में विराट कोहली तथा Anushka Sharma के साथ नजर आ रही है, वहीं दूसरी फोटो में उन्होंने चॉकलेट केक की तस्वीर शेयर की, जो देखने में बहुत स्वादिष्ट लग रहा है, उथिष्टा ने कैप्शन में लिखा, "ये तब की तस्वीर है जब Anushka Sharma के जन्मदिन के मौके पर Virat Kohli मुझसे केक बनवाने आए थे, और मैं जानती थी कि मुझे कुछ स्पेशल तैयार करना होगा, बर्थडे के मौके पर भला चॉकलेट केक से बेहतर क्या हो सकता है?

दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी Virat Kohli :

वही Uthishta Kumar ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि वो कभी वीकेंड्स पर अपनी मां का ओवन इस्तेमाल में लेकर केक बनाया करती थीं, अब उन्होंने इस युग के सबसे महान भारतीय एथलीटों में से एक Virat Kohli की मांग पर केक बनाया है, Uthishta Kumar 8 साल से केक बना रही है उनका यह सफर उनके लिए बहुत यादगार और खास रहा है।

Anushka Sharma ने कहां मनाया था जन्मदिन?

आपको यह याद दिला दें कि Anushka Sharma ने इस साल 1 मई को अपना जन्मदिन बेंगलुरु में मनाया था, उस समय लोकप्रिय शेफ मनु चंद्रा ने अनुष्का के जन्मदिन सेलिब्रेशन की तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर किया था, उस तस्वीर में IPL में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलने वाले ग्लेन मैक्सवेल तथा फाफ डु प्लेसिस भी मौजूद रहे है।

इसके साथ ही विराट ने Anushka Sharma के जन्मदिन के मौके पर कई सारी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया था, उन्होंने कैप्शन में प्यार भरा संदेश देते हुए लिखा, "मुझे अगर तुम ना मिली होती तो शायद मैं अपने जीवन में भटक चुका होता, मेरी तरफ से जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई, तुम हमारे जीवन का प्रकाश हो। इस तरह से लाखो लोगों का राजा और भारत के दिग्गज खिलाड़ी Virat Kohli ने अपनी पत्नी Anushka Sharma का बर्थडे विश किया था।

Writer : Aman