Home Blog बॉलीवुड अभिनेत...
backdoor gossips

बॉलीवुड अभिनेत्री Urvashi Rautela ने किया पाकिस्तानी क्रिकेटर Naseem Shah का समर्थन, खिलाड़ी का अभी आया रिएक्शन

21 Jun 2024 569 Views
IMG

हर कोई इस समय t20 world cup 2024 के बारे में चर्चा कर रहा है। 9 जून को इस टूर्नामेंट का सबसे बड़ा मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया, जिसमें भारतीय टीम ने रोमांचक जीत हासिल की। जिन खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन की वजह से भारतीय टीम को जीत मिली, उनकी चर्चा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा हो रही है। इसी के साथ बॉलीवुड की एक अभिनेत्री Urvashi Rautela भी सुर्खियों में बनी हुई है। इसका कारण पाकिस्तान को सपोर्ट करना है, आईए जानते हैं कि कौन है वह अभिनेत्री और आखिर क्यों लोगों ने पुछा की क्या तुम पाकिस्तान टीम का समर्थन करती हो।

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री Urvashi Rautela को तो आप सभी जानते होंगे। ट्रेंडिंग टॉपिक पर वह हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी राय रखती हैं। साथ ही वह इनसे संबंधित चीजों को अपनी प्रोफाइल पर स्टोरी के रूप में भी पोस्ट करती हैं। इस समय वह पाकिस्तान के गेंदबाज नसीम शाह को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। india vs pakistan मुकाबले से पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर Naseem Shah का एक वीडियो पोस्ट किया, इस वीडियो में नसीम शाह मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे थे।

Urvashi Rautela की पोस्ट पर लोगों ने पूछे सवाल

Urvashi Rautela के द्वारा साझा की गई इस पोस्ट के बाद लोगों के सवाल आना शुरू हो गए। सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया कि Urvashi Rautela पाकिस्तान का समर्थन कर रही है। हालांकि अभिनेत्री ने लोगों के सवालों पर ध्यान न देते हुए कोई भी जवाब नहीं दिया। इसी मीडिया वार्तालाप के दौरान Naseem Shah से भी Urvashi Rautela को लेकर सवाल पूछे गए।

मीडिया के द्वारा नसीम शाह से Urvashi Rautela और उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया, जिस पर Naseem Shah ने कहा कि मुझे आपके सवाल पर ही मुस्कुराना आ रहा है। मैं यह तक नहीं जानता कि Urvashi Rautela कौन है? मैं बस अपने मैच पर ध्यान देना चाहता हूं। मुझे नहीं पता कि आमतौर पर लोग मुझे उनके वीडियो क्यों भेजते रहते हैं, मेरे अंदर कुछ खास नहीं है। मैं उन लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं जो क्रिकेट देखने आते हैं और बहुत सम्मान देते हैं।

बता दे कि Naseem Shah के जन्मदिन के मौके पर Urvashi Rautela ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी। इसके अलावा जब उन्हें डीएसपी की रैंक मिली थी तब भी उर्वशी ने नसीम को बधाई दी थी। Naseem Shah के द्वारा इंस्टाग्राम पर उर्वशी को जवाब भी दिया गया था। तभी से दोनों के रिलेशनशिप की चर्चा सोशल मीडिया पर आम हो गई थी। इस पर भी Naseem Shah से जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरे द्वारा कोई जवाब नहीं दिया गया था, वह मेरे मैनेजर ने दिया था।

Naseem Shah ने कहा कि मैं व्यक्तिगत रूप से सोशल मीडिया या इंस्टाग्राम को इस्तेमाल नहीं करता। मेरे मैनेजर से मैंने कहा था और उसी ने शुभकामनाओं का जवाब भेजा था। Naseem Shah ने मुस्कुराते हुए कहा कि मुझे नहीं पता था कि वह किसी को भी धन्यवाद लिखेंगे। जब Naseem Shah से उर्वशी के लिए उनकी भावनाओं के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा कि, हर कोई इंसान है, हर कोई अच्छा है और मुझे सभी इंसान पसंद है, लेकिन मैं किसी भी बात को व्यक्तिगत रूप से नहीं लेता।

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले की बात करें तो 9 जून को खेले गए इस मुकाबले में भारतीय टीम ने 6 रनों से शानदार जीत दर्ज की है। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत 119 रनों पर ऑल आउट हो गई थी, जिसके जवाब में पाकिस्तान की टीम निर्धारित 20 ओवर में 113 रन ही बना पाई।

फ्लॉप हुए Captain Rohit Sharma और Virat Kohli

पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम के Captain Rohit Sharma और पूर्व कप्तान Virat Kohli का बल्ला खामोश नजर आया। एक मात्र ऋषभ पंत ही तेज पारी खेलने में सफल रहे। इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ा स्कोर बनाने में सफल नहीं हुआ।

12 जून को भारत और USA के बीच न्यूयार्क के नसावी स्टेडियम में मुकाबला खेला जाएगा

सुपर 8 में जाने के लिए भारतीय टीम को एक मुकाबला और जीतना है, जिससे सुनिश्चित हो जाएगा की टीम सुपर 8 में पहुंच गई है। 12 जून को भारत और USA के बीच न्यूयार्क के नसावी स्टेडियम में यह मुकाबला खेला जाएगा। भारतीय समय के अनुसार रात 8:00 बजे से आप इस मुकाबले का सीधा प्रसारण देख सकते हैं। USA ने भी इस विश्व की शुरुआत जीत के साथ की है। टीम ने शुरुआती दोनों मुकाबले में जीत दर्ज कर अब तक इस टूर्नामेंट को यादगार बनाया है। अब देखते हैं कि भारत के खिलाफ टीम कैसा प्रदर्शन करती है।

Writer : Abhishek