Home Blog prabhas star की Movie kalki 2898 ad ...
action movies review

prabhas star की Movie kalki 2898 ad की एडवांस बुकिंग शुरू इतनी हो गई कमाई

21 Jun 2024 73 Views
IMG

Kalki 2898 AD Advance Booking: पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास अपनी नई Movie kalki 2898 ad लेकर जल्द ही दर्शकों से रूबरू होने वाले हैं। 27 जून को उनकी यह बिग बजट फिल्म बड़े परदे पर रिलीज होने के लिए तैयार है। 10 जून को फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया, जिसे दर्शकों का शानदार रिस्पांस मिला है। बेसब्री के साथ Movie kalki 2898 ad का इंतजार किया जा रहा है। फिल्म में प्रभास के अलावा Deepika Padukone, Amitabh Bachchan , Kamala hasan जैसे बड़े-बड़े सुपरस्टार नजर आने वाले हैं। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि बॉक्स ऑफिस पर यह पिछली सभी बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर सकती है। फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखकर भी अब अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कल्कि रिलीज के बाद जमकर कमाई करने वाली है।

Movie kalki 2898 ad की एडवांस बुकिंग शुरू

रिलीज से पहले Movie kalki 2898 ad की एडवांस बुकिंग को शुरू कर दिया गया है। हालांकि भारत में अभी फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू नहीं हुई है। भारत से पहले विदेश के मल्टीप्लेक्स में फिल्म की एडवांस बुकिंग को शुरू किया गया है। बता दे कि इस फिल्म को USA में 27 जून को रिलीज किया जाएगा, इससे पहले 26 जून को इसका ग्रैंड प्रीमियर होने वाला है। इससे पहले फिल्म निर्माता ने यहां पर Movie kalki 2898 ad की एडवांस बुकिंग को शुरू कर दिया है। अभी से Movie kalki 2898 ad एडवांस बुकिंग से छप्परफाड़ कमाई कर रही है। आइये आपको बताते हैं कि अब तक फिल्म कितना कारोबार कर चुकी है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रभास स्टारर Movie kalki 2898 ad ने USA में शानदार शुरुआत की है। अमेरिका में प्रीमियर से पहले कुछ स्क्रीन पर फिल्म की एडवांस बुकिंग को शुरू कर दिया गया है। इस दौरान दर्शकों का रिस्पांस काफी शानदार देखने को मिल रहा है। अमेरिका में प्रारंभ हुई एडवांस बुकिंग में शुरुआती 24 घंटे के अंदर ही फिल्म की 4000 से ज्यादा टिकट बिक गई। अब तक फिल्म की 135000 डॉलर कमाई हो चुकी है। भारतीय करेंसी के अनुसार फिल्म 24 घंटे में एडवांस बुकिंग से 1.1 करोड रुपए का कारोबार कर चुकी है। अभी सिर्फ 116 सिनेमाघरों में ही इसकी एडवांस बुकिंग को प्रारंभ किया गया है।

Movie kalki 2898 ad की कहानी

प्रभास की इस Movie kalki 2898 ad की कहानी काफी शानदार दिखाई दे रही है। यह एक साइंस फिक्शन फिल्म है जो कि इंसानों के भविष्य पर आधारित है। जब प्रकृति के सभी संसाधन धीरे-धीरे अंत की तरफ बढ़ेंगे, पीने के लिए पानी नहीं होगा, खाने के लिए भोजन नहीं होगा। शैतान इंसानों पर जुल्म करेंगे और फिर कल्कि अवतार आएगा। प्रभास फिल्म में कल्कि का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। जबकि Amitabh Bachchan अश्वत्थामा की भूमिका में होंगे।

शानदार है Movie kalki 2898 ad के वीएफएक्स

10 जून को Movie kalki 2898 ad का ट्रेलर जारी किया गया, जिसमें जबरदस्त वीएफएक्स इफेक्ट देखने को मिले। इसके ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि निर्माता ने इसमें खूब पैसा बहाया है। जानकारी के अनुसार, इस फिल्म को करीब 600 करोड रुपए की लागत के साथ बनाया गया है। फिल्म की मार्केटिंग के लिए भी खूब पैसा खर्च किया गया है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि जब फिल्म 27 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी तो फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई होना तय है। भारत में इस फिल्म को तमिल, तेलुगू, मलयालम, हिंदी समेत अन्य भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। भारत के अलावा यह फिल्म 40 से ज्यादा देशों में रिलीज की जाएगी।

इन फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ सकती है Movie kalki 2898 ad

Movie kalki 2898 ad बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में कई सारी फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ सकती है। भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म में टॉप पर शाहरुख़ खान की फिल्म जवान है। इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 640 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। फिल्म कल्कि को यदि अच्छे रिव्यु मिलते हैं तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जवान की कमाई को पीछे छोड़ सकती है। फिल्म को 40 देशों में रिलीज़ किया जा रहा है तो इसका वर्ल्डवाइड कलेक्शन भी काफी ज्यादा रहने की उम्मीद है।

Writer : Abhishek