Home Blog Kangna Ranaut Thappad: थप्पड़ ...
celebrity talkies

Kangna Ranaut Thappad: थप्पड़ पड़ने के बाद बॉलीवुड पर भड़की कंगना रानौत, कहा...

21 Jun 2024 646 Views
IMG

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड अभिनेत्री (Kangna Ranaut) कंगना रनौत विधानसभा चुनाव की वजह से चर्चाओं में बनी हुई थी। उन्होंने (Himachal Pradesh) हिमाचल प्रदेश के मंडी से चुनाव लड़ा था, जहां उनकी जीत हुई। इस समय उनके साथ हुआ थप्पड़ काण्ड सुर्ख़ियों में बना हुआ है। दरअसल, (Kangna Ranaut) कंगना रनौत के साथ एक थप्पड़ कांड हो गया है। इस वजह से सोशल मीडिया पर हर कोई इसकी चर्चा कर रहा है। लेकिन (Bollywood) बॉलीवुड के किसी भी सेलिब्रिटी ने इसे लेकर अब तक कोई बयान नहीं दिया है, ना ही कोई कंगना रनौत के समर्थन में आया है। इस वजह से कंगना भड़क गई और उन्होंने बॉलीवुड के कलाकारों पर गुस्से में कई बातें कह डाली।

CISF महिला सिपाही ने जड़ा Kangna Ranaut को थप्पड़

हाल ही में (Kangna Ranaut) कंगना रनौत चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान एक CISF (female constable) महिला सिपाही ने उनके गाल पर थप्पड़ जड़ दिया। इस महिला का नाम कुलविंदर कौर (Kulwinder Kaur) है, जानकारी के अनुसार CISF महिला किसान आंदोलन (farmers movement) के दौरान कंगना द्वारा दिए गए बयानों से आहत थी। इस वजह से उसने कंगना को थप्पड़ मार दिया, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री के किसी भी कलाकार ने उनके इस थप्पड़ पर प्रतिक्रिया नहीं दी है। इसके बाद कंगना रनौत ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर तंज कसा।

Bollywood फिल्म इंडस्ट्री पर गुस हुई Kangna Ranaut

Kangna Ranaut ने फिल्म जगत के लोगों पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (social media platform) Instagram पर एक पोस्ट साझा की है। कंगना ने अपनी स्टोरी पर लिखा ‘प्रिया फिल्म इंडस्ट्री कल हवाई अड्डे पर मुझ पर हमला हुआ या तो आप इस घटना के बाद जश्न मना रहे हैं या फिर पूरी तरह से चुप हैं’।

Kangna Ranaut ने अपने स्टोरी में आगे लिखा, याद रखें कल अगर आप अपने देश की किसी सड़क पर या दुनिया में कहीं और निहत्ते चल रहे हों और कोई इजरायली- फिलिस्तीन ही आपको या आपके बच्चे को सिर्फ इसलिए मरने लगे कि आपने राफा पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश की या इजरायली बंधक के लिए खड़े हुए तो आप देखेंगे कि आपकी अभिव्यक्ति के स्वतंत्रता के अधिकार के लिए कैसे लड़ती हूं। अगर किसी दिन आपको आश्चर्य हो कि मैं यहां क्यों हूं तो याद रखें कि आप मैं नहीं है।

Raveena Tandon ने किया सपोर्ट

हालांकि बॉलीवुड अभिनेत्री Raveena Tandon ने Kangna Ranaut के थप्पड़ कांड पर रिएक्शन करते हुए उनका समर्थन किया है। रवीना टंडन ने कंगना को सपोर्ट करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लिखा कि अब समय आ गया है कि हम हिंसा और गुंडागर्दी के खिलाफ एकजुट हों। ऐसी दुनिया में जहां सार्वजनिक जांच निरंतर जारी है, यह याद रखना जरूरी है कि महिलाएं भी इंसान हैं, सिर्फ उनकी प्रसिद्धि के लिए उनका अपमान करना गलत और हानिकारक है।

महिला सिपाही को किया गया सस्पेंड

Kangna Ranaut को थप्पड़ लगाने वाली महिला सिपाही Kulwinder Kaur को सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही उसके खिलाफ FIR भी दर्ज की गई है। कहा जा रहा है कि महिला सिपाही में Kangna Ranaut को थप्पड़ मारने के साथ ही उन्हें गालियां भी दी थीं। यह घटना गुरुवार को उस दौरान हुई जब दिल्ली जाने के लिए चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना पहुंची। सिक्योरिटी चैक के कारण वह अपनी सहयोगी के साथ वेटिंग एरिया में बैठी हुई थी। तभी सीआईएसएफ की महिला सिपाही Kulwinder Kaur वहां आई। तभी कंगना को लग की वर्दी में कोई महिला सिपाही उनसे मिलने आ रही हैं। ऐसे में उन्होंने कंगना भी मुलाकात करने के लिए आगे बढ़ रही थी, इसी दौरान कुलविंदर कौर ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। उसके बाद अन्य स्टाफ ने उसे महिला सिपाही को पकड़ लिया।

इस घटना की जानकारी मिलते ही सीआईएसएफ के अधिकारी तुरंत ही पहुंचे और उन्होंने उस महिला सिपाही को अपनी हिरासत में ले लिया। शुरुआती जांच में यही बात सामने आई है कि किसान आंदोलन के दौरान Kangna Ranaut द्वारा दिए गए बयानों की वजह से आहत होकर महिला सिपाही ने कंगना को थप्पड़ जड़ा।

इस घटना के बाद महिला सिपाही का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें उसने कहा है कि Kangna Ranaut ने किसान आंदोलन पर जो टिप्पणी की थी, वह उन्हें पसंद नहीं आई। महिला सिपाही के अनुसार कंगना ने कहा था कि 100 की खातिर लोग किसान आंदोलन में बैठ रहे हैं। जब उन्होंने यह बयान दिया तो मेरी मां भी वहीं पर बैठी थी। हमें उनकी प्रतिक्रिया बिलकुल भी अच्छी नहीं लगी थी।

Writer ; Abhishek