Home Blog लौट आई श्रीदेव...
celebrity talkies

लौट आई श्रीदेवी, वही चेहरा, वही एक्सप्रेशन, स्माइल देखकर याद आई मिस हवा हवाई

21 Jun 2024 100 Views
IMG

इस बच्ची को देख कहेंगे लौट आई श्रीदेवी, वही चेहरा, वही एक्सप्रेशन, स्माइल देखकर याद आई मिस हवा हवाई


जब भी मन में श्रीदेवी का नाम आता है. हमारी आंखों के सामने एक ऐसा चेहरा आ जाता है जो अपनी बड़ी-बड़ी बातें करती आंखों से सबका दिल जीत लेता था। मुस्कुराहट ऐसी थी कि हर चिंता दूर हो गई और जब डांस की बात आई तो उनसे बेहतर कौन हो सकता था? श्रीदेवी जैसा शायद ही कोई दूसरा हो. लेकिन एक लड़की ऐसी भी है जो अपने कुछ एक्सप्रेशन से श्रीदेवी की यादें ताजा कर देती है। जब आप उन्हें देखेंगे तो एक बार के लिए आप भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे. लड़की भले ही छोटी हो लेकिन ऐसा लग रहा है मानो खुद श्रीदेवी भी जवान रूप में लौट आई हों.


वही अंदाज, वही डांस

आपको श्रीदेवी का कोई हिट गाना याद है. आप चाहें तो किसी भी गाने का श्रीदेवी का हुक स्टेप याद कर लें. तो फिर इस लड़की को उसी गाने पर डांस करते हुए देखिये. आप भी ये मानने पर मजबूर हो जाएंगे कि ये लड़की हूबहू श्रीदेवी की कॉपी है. इस लड़की का नाम भूमिका तिवारी है। इसका इंस्टाग्राम अकाउंट भूमिका आओ डांस करें के नाम से है।

जैसे-जैसे बच्चे की उम्र छोटी होती जाती है, खाते में यह जिक्र भी कम होता जाता है कि यह खाता उसकी मां बन जाता है. इस अकाउंट पर लड़की के कई डांस अपलोड हैं. जिनमें से ज्यादातर गाने श्रीदेवी के हैं। यह लड़की उसी तैयारी, उसी लचीलेपन, उसी चुलबुले अंदाज और ग्रेस के साथ श्रीदेवी की नकल करती है। बड़ी-बड़ी आंखें एक जैसे एक्सप्रेशन देती हैं और मुस्कुराहट भी श्री देवी की याद दिलाती है।


फेवरेट एक्ट्रेस श्रीदेवी की वापसी

इस लड़की का डांस देखकर कई लोग पूछ रहे हैं कि क्या श्रीदेवी वापस आ गई हैं. एक सरदार ने लिखा कि यह लड़की बिल्कुल श्रीमती है। कुछ उपभोक्ता इतनी कम उम्र में लड़की की तस्वीर साझा करने वाले व्यक्ति को भी ढूंढते हैं। कई एक्ट्रेसेस ने अपने दिल का माहौल शेयर कर बच्चों को आशीर्वाद दिया और प्यार भी दिया.